Featured Post

Allahpathy:THE BLESSING MONEY BAG THAT WOULD HELP EVERYONE TO BE RICH IN THE MONTH OF RAMADAN

By Hazrat Hakeem Mohammad Tariq Mahmood Chughtai Dear Readers! I Bring to you precious pearls and do not hide anything, you shou...

Sunday, October 4, 2020

DR. ANWER JAMAL की दुनिया में आत्मनिर्भरता की पहली ओपन यूनिवर्सिटी में मुफ़्त एजुकेशन पाने के नियम

आपने मुझे फ़ेसबुक पर फ़्रेंड रिक्वेस्ट भेजी है। मैं इसके लिए आपका शुक्रगुज़ार हूँ लेकिन मैं आपको बताना चाहता हूँ कि मेरा फ़ेसबुक अकाऊंट दूसरों से अलग है।

अब मैंने अपने फ़ेसबुक अकाउंट को 'दुनिया की पहली ओपन यूनिवर्सिटी बना दिया हूँ जिसमें मैं आत्म निर्भरता का सब्जेक्ट पढ़ाता हूँ।'

मैं आत्मनिर्भरता में ख़ास तौर से जायज़ तरीक़े से रोज़ी कमाना, सेहतमंद और ख़ुश रहना सिखाता हूँ। मेरे इस इस मिशन का नाम है #mission_mauj_ley

इसके वीडियोज़ यूट्यूब चैनल पर अवेलेबल हैं, जिसका नाम है:

ALLAHPATHY FOR WELLNESS WITH GRATITUDE

देश और दुनिया के बेरोज़गारों और ग़रीबों की मदद के लिए अब मैं सिर्फ़ स्टूडेंट्स को इस ओपन यूनिवर्सिटी में फ़्री एडमिशन देता हूँ। मैं अब लोगों को फ़ेसबुक पर दोस्त नहीं बनाता, अपना शागिर्द बनाता हूँ। सबको ज़रूरतमंदों की मदद में लगाता हूँ।

अगर आप मुझे अपना गुरू मानते हैं तो मैं आपकी फ़्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करूंगा वर्ना नहीं।

मुझे अपना गुरू मानने के बाद आपको मेरे नियम मानने होंगे।

  1. मेरी पोस्ट पर अपनी राय या सवाल ज़िम्मेदारी और तहज़ीब से करें। मुझे बेअदबी या रफ़ लैंग्वेज पसंद नहीं है।
  2. आप किसी कमेंट करने वाले से सवाल जवाब नहीं कर सकते। उनके सवाल या ऐतराज़ का जवाब सिर्फ़ मैं दूंगा।
  3. आप मेरी पोस्ट को अपनी वाल पर और ग्रुपों में शेयर करेंगे। अगर आपने ऐसा न किया तो मैं आपको अन्फ़्रेंड कर दूंगा।
  4. मुझे अपनी क्लास में सिर्फ़ ऐसे पॉज़िटिव और मददगार लोगों की ज़रूरत है जो हर धर्म के बेरोज़गारों और ग़रीबों की मदद कर सकें।
  5. मेरे दोस्तों की बहन-बेटियाँ और मेरी बहनें भी मेरी पोस्ट पढ़ती हैं। इस बात का ध्यान रखें।

अब आप जवाब दें कि क्या आप मेरा शागिर्द बनकर आत्मनिर्भरता का सब्जेक्ट पढ़ना चाहते हैं? 


No comments:

Post a Comment