Featured Post

Allahpathy:THE BLESSING MONEY BAG THAT WOULD HELP EVERYONE TO BE RICH IN THE MONTH OF RAMADAN

By Hazrat Hakeem Mohammad Tariq Mahmood Chughtai Dear Readers! I Bring to you precious pearls and do not hide anything, you shou...

Sunday, September 9, 2018

Ayyubpathy कैंसर का इलाज क़ुरआन और पानी से, नीयत और ख़ुशी के साथ

यह आज साइंटिफ़िक फ़ैक्ट है कि
1. पानी एक best natural medicine है।
2. और यक़ीन भी हेल्दी होने में मदद करता है।
सभी हकीम डॉक्टर पानी से इलाज करते हैं। हरेक दवा का सबसे ज़्यादा हिस्सा पानी होता है। पानी के बिना किसी दवा का वुजूद मुमकिन नहीं है।

Dr. Anwer Jamal
Tibbe Nabawi
email:allahpathy@gmail.com

*Hydropathy* को मैं *Ayyubpathy* कहता हूं क्योंकि पवित्र क़ुरआन में है कि 
नबी अय्यूब अलैहिस्सलाम ‌अल्लाह के हुक्म से शिफ़ा के यक़ीन के साथ पानी पी कर ही हेल्दी हुए थे।
وَأَيُّوبَ إِذْ نَادَىٰ رَبَّهُ أَنِّي مَسَّنِيَ الضُّرُّ وَأَنتَ أَرْحَمُ الرَّاحِمِينَ ﴿٨٣ فَاسْتَجَبْنَا لَهُ فَكَشَفْنَا مَا بِهِ مِن ضُرٍّ
और अय्यूब पर भी दया दर्शाई। याद करो जबकि उसने अपने रब को पुकारा कि "मुझे बहुत तकलीफ़ पहुँची है, और तू सबसे बढ़कर दयावान है। अतः हमने उसकी सुन ली और जिस तकलीफ़ में वह पड़ा था उसको दूर कर दिया।
पवित्र क़ुरआन 21:83-84
 ارْكُضْ بِرِجْلِكَ ۖ هَـٰذَا مُغْتَسَلٌ بَارِدٌ وَشَرَابٌ ﴿٤٢
"अपना पाँव (धरती पर) मार, यह है ठंडा (पानी) नहाने को और पीने को।"
क़ुरआन 38:42
🌹💚🌹
किसी दीनी ख़िदमत और धर्म प्रचार में लगे भाई बहन इस Ayyubpathy की प्रैक्टिस करके ज़रूरतमंदों की सेवा कर सकते हैं और साथ ही वे अपने घर परिवार की ज़िम्मेदारियों को पूरा करने के लिए काफ़ी माल भी कमा सकते हैं। यह कमाई दीनी नज़र से पूरी तरह जायज़ है।
🌹🌿🌹
इस तरह अल्लाह ने इंसान को पानी के रूप में दवा भी दी है और उन्हें रोज़गार के भरपूर मौक़े भी दिए हैं।
Dawah for Wellness सिखाना ही मेरा यानि डा. अनवर जमाल का काम है।
🌿💚🌿
आप रब के कलाम से लोगों का भला करें।
लोगों को फ़ायदा मिलेगा तो वे आपकी बात मानेंगे।
आप लोगों को रब के कलाम से दुनिया में फ़लाह और कल्याण पाना सिखाएं क्योंकि जिससे लोगों को फ़ायदा होता है, लोग उसी की बात मानते हैं।
وَجَعَلْنَا مِنَ الْمَاءِ كُلَّ شَيْءٍ حَيٍّ
और हमने पानी से हर जीवित चीज़ बनाई क़ुरआन 21:30
water यानि पानी हमारे जीवन का आधार ही नहीं, एक बेहतरीन दवा भी है। इसके सही यूज़ से हम न केवल हेल्दी रह सकते हैं बल्कि ज़्यादातर बीमारियों से आसानी से छुटकारा पा सकते हैं। ज़्यादातर लोग पानी जैसी नेमत का शुक्र नहीं करते, उसका सही यूज़ नहीं करते और वे इस नाशुक्री की वजह से बीमार रहते हैं और कष्ट उठाते हैं।

इसलिए आप सबसे पहले रब के शुक्रगुज़ार बनें और फिर सही तरीक़े से पानी पिएं। जहाँ तक मुमकिन हो पानी क़ुदरती तौर से ठंडा हो। बर्फ़ का और फ़्रिज का ठंडा पानी पीने से आपका लिवर ठंड का शिकार हो जाएगा। जिससे वह ठीक से खाना हज़्म न कर पाएगा। तब न आपमें ताज़ा हेल्दी ख़ून बनेगा और न ही आपको एनर्जी मिलेगी। आप थकान और तनाव के शिकार हो जाएंगे। आप पति पत्नी के रूप में भी कमज़ोर पड़ जाएंगे। गर्मी के मौसम में घड़े या सुराही का पानी पिएं। इससे पानी का TDS सही रहेगा, जो  जाकि और आपकी हेल्थ के लिए लाज़िमी है। सर्दी के दिनों में मिट्टी, लकड़ी और किसी मेटल के प्याले में रखा हुआ पानी पीना सबसे अच्छा है।  अधिक ठंड में गुनगुना गर्म पानी भी पिया जा सकता है। प्लास्टिक के बर्तन में गर्म पानी पीना ज़हर पीना है।
🌹🌿🌹
हमें यह जानना चाहिए कि कब जल पीना चाहिए और कब नहीं?
1. सुबह उठते ही डेढ़-दो गिलास ताज़ा या गुनगुना गर्म पानी पियें। जिन्हें पेट साफ़ न होने की शिकायत हो तो वे उसमें एक चम्मच त्रिफला और एक चम्मच शहद मिलाकर हल्के गर्म पानी से लें।
ज़्यादा क़ब़्ज़ हो तो बाज़ार से हमदर्दकी दवा जवारिश कमूनी मुसहिल लेकर एक चम्मच और मिला लें।
2. हाज़्मे के लिए खाने के बीच में सादा पानी पीने बजाय उसमें शहद, नींबू और सेब का सिरका या कोई भी सिरका मिलाकर थोड़ा थोड़ा करके पिएं। डायबिटीज़ के मरीज़ शहद न मिलाएं।
3. इसके बाद दिन भर आधा घंटे बाद थोड़ा पानी पीते रहें। इस प्रकार आप दिन भर में तीन से चार लीटर पानी आसानी से पी लेंगे। 18 kg. वज़्न पर 1 लीटर पानी की ज़रूरत पड़ती है। इस तरह आप अपने वज़्न के हिसाब ‌‌‌‌से अपनी ज़रूरत के मुताबिक़ ज़रूर पानी पिएं। इस से आपको बार पेशाब आएगा। इससे घबराना नहीं है। यह आपके लिए बहुत अच्छा है। आपकी body के toxins बाहर निकलेंगे। जो कम पानी पीने वालों के अंदर रहते हैं और उनके सड़ने से आप बीमार पड़ते हैं। इसी सड़‌न से पसीने में बदबू आती है।
जो लोग बार बार पेशाब आने  बचने  पानी पीना कम कर देते हैं, वे अपनी जान पर खुद ही ज़ुल्म करते हैं.
4. खाने से लगभग एक घंटा पहले पानी पियें। खाने के लगभग एक घंटा बाद पानी पियें।
5. रात को सोने से पहले आधा गिलास पानी ज़रूर पियें। अपने पास पानी रखकर सोएं। रात को जब आंख खुले, तब भी थोड़ा पानी ज़रूर पी लें।
6. गर्मियों में घर से बाहर निकलने से पहले पानी ज़रूर पियें। आम दिनों में भी ऐसा किया जा सकता है।
7. टहलने या Exercise करने और नमाज़ के लिए निकलने से पहले थोड़ा जल ज़रूर पियें और इनके बाद थोड़ा ठहरकर भी एक गिलास पानी ज़रूर पियें।
8. एक सुनहरा नियम यह है कि जब आपको प्यास लगे, तब पानी ज़रूर पियें और आप बिना प्यास के भी पानी पिएं।

पानी कब न पियें?
1. जब आप बाहर से लौटे हों और बहुत पसीना आ रहा हो, तो फ़ौरन पानी न पियें, बल्कि कम से कम 10 मिनट आराम करने के बाद ही पियें। दौड़ कर जब रूकें और सांस फूल रहा हो, तब पानी न पिएं जब तक आपका सांस नार्मल न हो जाए।
2. खाने के फ़ौरन बाद पानी पीना बहुत नुक़्सान देता है। उस वक़्त सिर्फ़ पानी से मुँह साफ़ कर लें और बस एक या दो घूँट पानी पी लें।
3. Toilet से आने के 10 मिनट बाद पानी पिया जा सकता है।
4. कोई रसीला फल खाने या दूध पीने के फ़ौरन बाद भी पानी न पियें. इसके 10 मिनट बाद पानी पिया जा सकता है.

रब का नाम लें
1. जब भी पानी पिएं तो रब का नाम लें और मस्नून दुआ पढ़कर पानी पिएं। इससे आप जो vibrations पैदा करते हैं, पानी उसकी सकारात्मक ऊर्जा लेकर अंदर जाता है और Blood Cells की Healing तेज़ होती है और DNA में सुधार होता है। जिससे नेक फ़रमांबरदार (आज्ञाकारी) औलाद/नस्ल पैदा होती है।
2. पानी पीने के बाद भी शुक्र और मस्नून दुआ करें।
मस्नून‌ दुआएं इंटरनेट पर हैं।
🌹🌿🌹
कोल्ड ड्रिंक्स भूल कर भी न पिएं। 
जिन शर्बतों में  बाज़ारी फ़ूड में preservative के तौर पर कोई केमिकल हो, उन्हें भी न पिएं। ये आपके लिए ज़हर हैं. 
आप जो भी खाएं और पिएं , वह आपके अंदर ताज़ा खून बनने में मदद हो तो ही आप उसे लें. 
🌹🌿🌹
*कैंसर जैसी बीमारी का इलाज*
अगर आप अल्लाह शिफ़ा के निज़ाम को जान लेंगे आप हरेक बीमारी से शिफ़ा पा सकते हैं.
आप यूट्यूब पर देखेंगे कि
क़ुरआन के पाठ से और विश्वास की शक्ति से बहुत लोग कैंसर जैसी जटिल बीमारियों से चंगे हो चुके हैं।
आप सूरह फ़ातिहा और क़ुरआन की आयतें पढ़कर किसी बोतल के पानी पर फूंक दें। आप ख़ुद ऐसा न कर सकें तो कोई दूसरा भी मरीज़ के लिए ऐसा कर सकता है। क़ुरआन पढ़ते वक़्त मरीज़ को अपने दिल में हेल्दी और ख़ुश देखें, जो कि नीयत है। सुबह शाम ऐसा करें। इससे Health & Happiness की vibrations आपके जिस्म में पैदा होंगी और वे उस पानी पर असर करेंगी।
इसी पानी को ज़रूरत के वक़्त पिएं!
इससे Body की Frequency ऊपर उठती है। पानी हरेक Body Cell को आपकी नीयत के मुताबिक़ Heal करना शुरू कर देगा।
इससे oxygen level भी बढ़ेगा। जिस्म का  Oxygen level सही हो तो Cancer cells ख़ुद ही Destroy हो जाती हैं। Bio Oxidative Therapy इसी नियम पर कैंसर का इलाज करती है।
🌹🌿🌹
36% Food Grade Hydrogen peroxide से पानी को पाक करके पिया जाए तो उसमें oxygen का लेवल और ज़्यादा बढ़ जाता है। जिससे cancer cells नष्ट हो जाती हैं।
🌿💚🌿
 आपको जानकर ताज्जुब होगा कि हमारे ख़ून में white blood cells के पास सबसे बड़ा क़ुदरती हथियार hydrogen peroxide का ही होता है। जिससे ये शरीर के सब दुश्मनों का ख़ात्मा करने में सक्षम हैं।
💧💧💧
जिन बीमारियों को  Allopathy में लाइलाज माना है और उन कोई दवा काम नहीं करती, उसकी असल वजह यह होती है कि उनकी जड़ तन में नहीं बल्कि मन में होती है. उन्हें उन सब लोगों को माफ़ करने की ज़रूरत है, जिनसे वे मरीज़ नाराज़ हैं. जिसे माफ़ करना सबसे ज़्यादा मुश्किल लगे, उसे सबसे पहले माफ़ करें. उसके ख़िलाफ़  आपके दिल में जो ग़म , ग़ुस्सा और नाराज़गी है, उसने आपके दिल को बीमार कर  दिया है. फिर वह बीमारी दिल से जिस्म में ज़ाहिर हो गई है. माफ़ी और दुश्मन से मुहब्बत आपके दिल  पाक करती है, आप आप नबियों की तरह अपने दुश्मनों की हिदायत और भलाई के लिए दुआएं करें बहुत ज़्यादा करें. इससे आपके दिल का दिल का रोग मिट जायेगा जोकि जिसमानी बीमारी की असल जड़ है. 
इस राज़ को ख़ूब  अच्छी तरह समझ लें ताकि आप शिफ़ा पाएँ। 
💧💧💧
आसमान से बरसने वाले पानी को अल्लाह ने क़ुरआन (25:48) में माअन तहूरा यानि पवित्रतम जल, सबसे ज़्यादा पाक पानी कहा है।
हमने सबसे ज़्यादा पाक पानी पर बरसों रिसर्च की तो हमें उसमें हाइड्रोजन परआक्साईड मिला, जो पानी को पाक बनाता है।
आपके हंसने से भी आपका ऑक्सीजन लेवल बढ़ता है। आपको पूरे दिन में थोड़ा थोड़ा करके 18 मिनट हंसने की ज़रूरत है।
इस्लाम में सहाबा र. और बुज़ुर्गों के रोने के क़िस्से इतने मशहूर हो गए हैं कि यह बात लोग भूल चुके हैं कि हज़रत अली रज़ियल्लाहु अन्हु के मुबारक होंठ हर वक़्त मुस्कुराहट से खिले रहते थे।
🌹🌿🌹
आप अपने ऊपर हर वक़्त बरसती हुई नेमतों को देखेंगे और रब को अपने साथ महसूस करेंगे तो आप भी अपने दिल में हर वक़्त ख़ुशी महसूस करेंगे। यही ख़ुशी आपसे दुख को दूर रखेगी क्योंकि जैसा आप अपने अंदर महसूस करेंगे, आपके जिस्म में वैसे ही vibrations पैदा होंगे। फिर उन vibrations से वही हालत मैटीरियलाईज़ हो जाएगी। आप अपने दिल में रब से राज़ी और ख़ुश रहने की आदत बना लेंगे तो आपको बाहर भी नेचुरली खुशहाली और सेहत नसीब होगी.



🌹🌿🌹
आप क़ुदरत के इन नियमों पर समझदारी के साथ अमल करेंगे, तो यक़ीन और पानी का पूरा फ़ायदा आपको मिलेगा और आप हमेशा हेल्दी रहेंगे।
💦💦💦
आप पानी की study करें।
पानी रब की रहमत है।
आप रब की रहमत से सबका इलाज करें।
🌸🌼🌸
देश के बेरोज़गार युवा, दाई, हाफ़िज़, इमाम, मुअज़्ज़िन, मौलवी, पादरी, पंडित और घरेलू औरतें ऐसा कर लें तो वे एक साल में ही हकीम बन सकते हैं।
वे किसी सेंटर से नेचुरोपैथी का डिप्लोमा और डिग्री कोर्स भी कर सकते हैं।
हम अपनी 30 साल की रिसर्च आपको एक दिन में सौंप सकते हैं। जिससे आप 5,000 रूपए से 50,000 रूपए तक हर महीने बिना किसी दुकान के कमा सकते हैं।
अल्हम्दुलिल्लाह!
🌿🌿🌿🕊🕊🕊
इस तरह आप रब की दी हुई हिकमत से दावती और फ़लाही काम के साथ देश से बेरोज़गारी और ग़रीबी को भी दूर कर सकते हैं।
देश में करोड़ों बेरोज़गार उसके पीछे चलने को तैयार बैठे हैं जो उन्हें नेकी के साथ कमाना सिखा दे।
🌹🌿🌹
देश के नौजवान नेताओं के पीछे इसीलिए तो चलते हैं कि वे उनसे रोज़गार का वादा करते हैं।
किसी नेता का वादा झूठा हो सकता है लेकिन अल्लाह का वादा सच्चा है। अल्लाह लोगों को रोज़ी देने का वादा करता है। पानी आपकी रोज़ी है। पानी से भी आपकी रोज़ी है। यह एक साइंटिफिक फ़ैक्ट है। 
पानी को अब दवा बनाएं और भरपूर कमाएं।
आप Ayyubpathy से ऐसा आसानी से कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment